Delhi Tilak Nagar Firing: देश की राजधानी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में कई राउंड फायरिंग से लोग दहशत में हैं। हमलावरों ने फ्यूजन कार शोरूम में घुसकर अंधाधुंध गोलीबारी की। दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया है कि शोरूम पर करीब 15 राउंड फायरिंग की गई। बदमाशों ने शोरूम में लगी शीशे की शीट को निशाना बनाकर फायरिंग की। इस घटना में कुछ लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

बदमाशों ने फायरिंग करने के बाद शोरूम पर एक पर्ची फेंकी है। पुलिस के मुताबिक, पर्ची पर नवीन, नीरज, बाली और भाऊ गैंग का नाम लिखा हुआ है। आरोपियों ने शोरूम के मालिक को धमकी दी है। शोरूम के मालिक से आरोपियों ने पर्ची फेंक कर पांच करोड़ रुपये की मांग की है। पैसे नहीं दिए जाने पर आरोपियों ने शोरूम के मालिक और इसके परिजनों को अंजाम भुगतने की धमकी दी है। 

घटना में भाजपा के उपाध्यक्ष हुए घायल

इस घटना में हुए घायलों में पश्चिमी दिल्ली से भाजपा के उपाध्यक्ष विकास त्यागी भी घायल हो गए हैं। घायल विकास त्यागी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि वो शोरूम पर गए थे, जहां दो लोग बाइक पर आए और उन्होंने उन्हें देखकर फायरिंग शुरू कर दी। विकास ने बताया कि गोली उनके मुंह पर लगी है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

एलजी के आने से दिल्ली की क़ानून व्यवस्था बदतर हो गई-सौरभ भारद्वाज 

आम आदमी पार्टी ने इस घटना पर एलजी विनय कुमार सक्सेना पर निशाना साधा है। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक्स पर लिखा कि LG साहब अपने काम में पूरी तरह फेल रहे हैं। इनके आने के बाद दिल्ली की कानून व्यवस्था बदतर हो गई है। कहीं शूटर फिरौती मांग रहे है। जाफराबाद में गवाह की दिन दहाड़े हत्या हो रही है । LG साहब की कोई जवाबदेही नहीं?