Logo
election banner
Fire Broke out in Factory in Narela: दिल्ली के नरेला में स्थित फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। मौके पर दमकल विभाग की 20 गाड़ियां मौजूद हैं, जो आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हुई है।

Fire Broke out in Factory in Narela: दिल्ली के नरेला इलाके में स्थित भोरगढ़ औद्योगिक क्षेत्र में रविवार दोपहर एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की 25 गाड़ियां मौके पर पहुंची। फायरकर्मी फैक्ट्री में लगी आग को काबू करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। फैक्ट्री के अंदर कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका हैं। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि फैक्ट्री में यह आग किन कारणों से लगी है।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग लगने के बाद वहां पर अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है। आग की लपटें दूर-दूर तक साफ नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि आग की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची थी। 

दमकल विभाग के अधिकारी ने दी जानकारी 

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दोपहर 12 बजे के आसपास नरेला के भोरगढ़ स्थित एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर 20 दमकल विभाग की गाड़ियां भेजी गई। फिलहाल, इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। फायर ब्रिगेड कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश में लगे हुए है। फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने के लिए 100 से ज्यादा कर्मी लगे हुए है। 

5379487