Logo
election banner
Mobile Smuggler Arrested: दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले की एंटी स्नैचिंग टीम ने चोरी करने वाले मोबाइल तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नेपाल से सीधा कनेक्शन था ताकि फोन को आसानी से बेचा जा सके।

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली में मोबाइल चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच साउथ वेस्ट जिले की एंटी स्नैचिंग सेल की टीम ने एक मोबाइल तस्कर को गिरफ्तार किया है। टीम को आरोपी के पास से तीन एप्पल फोन सहित 11 हाई एंड मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपी की पहचान रोहन के रूप की। यह दिल्ली कैंट के नांगल राय, पदम कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मुकेश अभी तक हजार से भी ज्यादा मोबाइल फोन चोरी कर चुका है। 

आरोपी को पकड़ने के लिए किया गया टीम का गठन 

साउथ वेस्ट जिले के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि क्षेत्र में मोबाइल स्नैचिंग चोरी की घटनाओं पर विराम लगाने के लिए एंटी स्नैचिंग सेल के प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। इस टीम में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर राकेश, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर अमित, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर होशियार सिंह, हेड कांस्टेबल नंदकिशोर, हेड कांस्टेबल नरेंद्र, हेड कांस्टेबल भगत और कांस्टेबल नवीन को शामिल किया गया है। पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम ने एक जाल बिछाया था। 

ऐसे किया आरोपी को गिरफ्तार 

बता दें कि 17 अप्रैल को पुलिस की टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी कि रोहन नाम का एक व्यक्ति का एक व्यक्ति जो चोरों और डीलरों के मोबाइल फोन खरीदता था और फिर उन्हें नेपाल भेजता था। वह व्यक्ति आज फिर से चोरी के मोबाइल फोन खरीदने के लिए नांगल राय दिल्ली कैंट के पास श्मशान घाट आने वाला है। इसी को आधार पर बनाकर पुलिस टीम ने आरोपी शख्स रोहन को गिरफ्तार किया। पुलिस चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करके चोरी की घटनाओं को कम करने का प्रयास करती है, लेकिन फिर भी दिल्ली में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। 

5379487