Logo
election banner
Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया रहा है कि बीती रात नवादा स्टेशन पर मेट्रो नहीं रुकी। ऐसे में यात्रियों ने जमकर हंगामा किया।

Delhi Metro News: राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कहीं जाने वाली दिल्ली मेट्रो में लोगों को काफी सुविधाएं मिलती है। लेकिन, कई बार मेट्रो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है। बीती रात यानी कल मेट्रो को नवादा स्टेशन पर रुकना था, लेकिन ट्रेन लगातार चलते हुए सीधा द्वारका मोड़ स्टेशन पर जा रुकी। मेट्रो न रुकने पर यात्री भड़क गए और स्टेशन हंगामा शुरू कर दिया। 

डीएमआरसी की ओर से नहीं आया कोई बयान 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो की इस लापरवाही के बाद अभी तक डीएमआरसी की ओर से कई बयान जारी नहीं किया गया है। दरअसल, दिल्ली में बढ़ती मेट्रो की कनेक्टिविटी से आम जनता को ट्रैफिक जाम की समस्या से राहत मिली है। लेकिन कुछ लोग इसे सुसाइड प्वाइंट या कभी मेट्रो की ओर से लापरवाही देखने को मिलती है।  

नवादा स्टेशन पर नहीं रुकी मेट्रो, यात्रियों ने किया हंगामा

इस घटना के तहत शुक्रवार रात एक मेट्रो नोएडा से द्वारका की तरफ आ रही थी। जब ट्रेन उत्तम नगर वेस्ट खुली तो अगला स्टेशन नवादा था। इस पर मेट्रो को रुकना था जिसके लिए यात्री गेट पर इंतजार कर रहे थे, लेकिन ट्रेन अगले स्टेशन यानी द्वारका मोड़ पर जाकर रुकी। मेट्रो स्टेशन पर न रुकने के बाद यात्रियों ने द्वारका मोड़ स्टेशन पर उतरकर हंगामा शुरू कर दिया और ड्राइवर केबिन के बाहर जाकर शोर करने लगे। तभी सुरक्षा कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। 

मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं 

इस पूरे मामले की जानकारी दिल्ली मेट्रो स्टेशन को मिली होगी, लेकिन अभी तक कोई बयान नहीं आया है। जब ट्रेन अपने स्टेशन पर नहीं रुकी, तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस मामले में अभी तक क्या कार्रवाई की गई और इसमें किसकी गलती थी, इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

5379487