Logo
Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर में पूजा की। इस दौरान उनके साथ भगवंत मान भी मौजूद रहे।

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर में पूजा की। इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान व पार्टी के अन्य मंत्री भी मौजूद रहे। बता दें कि सीएम केजरीवाल बीते दिन 10 मई को तिहाड़ जेल से अंतरिम जमानत पर बाहर आ गए हैं। जेल से आते ही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं में जान फूंक दी है। ऐसे में सीएम केजरीवाल आज कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और कार्यकर्ताओं व लोगों से मुलाकात भी करेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे आप कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

सीएम केजरीवाल के मंदिर पहुंचने से पहले दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय हनुमान मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की। सीएम के दर्शन करने की जानकारी के बाद से मंदिर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। आस-पास पुलिस बैरिकेडिंग भी तैयार की गई थी।

AAP कार्यकर्ताओं में उत्साह

इससे पहले शुक्रवार को तिहाड़ जेल से बाहर आने पर उन्होंने हनुमान जी को धन्यवाद देते हुए देश से तानाशाही खत्म करने की अपनी लड़ाई में जनता से समर्थन मांगा। केजरीवाल शुक्रवार शाम जैसे ही जेल से बाहर आए, आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने ‘जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए’ के नारे लगाए। इस दौरान AAP के कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था।

उन्होंने कहा कि हमारा देश चार हजार साल पुराना है, लेकिन तानाशाही के दौर से गुजर रहा है। हमारा देश महान देश है। लेकिन जब-जब इस देश पर किसी ने भी तानाशाही करने की कोशिश की, लोगों ने उसे कभी बर्दाश्त नहीं किया। मैं तन-मन-धन से उसके खिलाफ संघर्ष कर रहा हूं।

देश के 140 करोड़ लोगों को मिलकर इस तानाशाही को हराना होगा। सीएम ने कहा कि शनिवार को दक्षिणी दिल्ली में आम आदमी पार्टी का रोड शो है। उस रोड शो में मैं भाग लूंगा। मेरे साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा सीएम पूर्वी दिल्ली से AAP प्रत्याशी कुलदीप कुमार के लिए शाम 6 बजे कृष्णा नगर में रोड शो करेंगे।

ये भी पढ़ें:- तिहाड़ में सीएम केजरीवाल के कैसे दिन, कैसे गुजरी रातें; जानें गिरफ्तारी से जमानत तक का सफर

हनुमान मंदिर में करेंगे पूजा 

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि केजरीवाल जी का जेल से निकलना किसी चमत्कार से कम नहीं है। कुछ बड़ा होने वाला है। ज़रूर हनुमान जी कोई बहुत बड़ा काम करवायेंगे उनसे। आज सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री केजरीवाल जी बजरंगबली हनुमान जी के दर्शन करने सीपी वाले हनुमान मंदिर जाएंगे और दोपहर एक बजे आप कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

5379487