Logo
election banner
Delhi Excise policy Case: दिल्ली शराब घोटाले मामले में संजय सिंह आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट से बाहर निकलने के बाद उन्होंने जांच एजेंसी पर जमकर हमला बोला।

Sanjay Singh Appeared in Court: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह आबकारी नीति मामले में आज गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए। अदालत से बाहर निकलने के बाद उन्होंने ईडी पर जमकर हमला बोला। संजय सिंह ने कहा कि ईडी ने चार्जशीट से 600 पन्ने गायब कर दिए हैं। जांच एजेंसी अपनी पावर का दुरुपयोग कर रही है। कभी किसी नाम बदल दे रही है, तो कभी किसी का। उन्होंने कहा थाने का एक दरोगा भी चार्जशीट बनाता है, तो वह उसे 10 बार पढ़ता है, लेकिन ईडी आंख बंद करके चार्जशीट बनाती है।

ईडी पर लगाए गंभीर आरोप 

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कोर्ट से निकलने के बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ईडी के कारनामों को जनता देख रही है। ईडी दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाले के मामले में किस प्रकार का खेल कर रही है? एक आरोपी का नाम सर्वेश मिश्रा की जगह सर्वेश गुप्ता कर दिया। कभी किसी का नाम कुछ हो जाता है, तो कभी कुछ हो जाता है। 20 हजार पन्ने को ईडी ने गायब कर रखे हैं। संजय सिंह सवाल करते हुए कहा कि उन पन्नों को ईडी क्यों छिपा कर रखा हैं। अदालत के सामने रखना चाहिए उन सबूतों को। जांच एजेंसी थोड़ी फैसला करेगी कि कौन आरोपी है और कौन निर्दोष। यह तो न्यायालय तय करेगा।

ये भी पढ़ें:- राउज एवेन्यू कोर्ट से मनीष सिसोदिया को लगा झटका, न्यायिक हिरासत 26 अप्रैल तक बढ़ी

आप नेता ने कहा कि जांच एजेंसी की जिम्मेदारी है जांच करना और सारी जानकारी अदालत के सामने रखना। लेकिन एजेंसी ऐला नहीं कर रही है। इसका मतलब जांच एजेंसी के मन खोट है, वह सच को सामने नहीं लाना चाहती है। उसने चार्जशीट के 600 पन्ने गायब कर दिए। संजय सिंह ने पूछा कि ईडी को यह बताना चाहिए कि उन्होंने 600 पन्नें क्यों गायब कर दिए हैं। 

5379487