Thak Thak Gang: दिल्ली के विकासपुरी में कार से 18 करोड़ के हीरे के आभूषण चोरी करने वाले ठक ठक गैंग के दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। इनके नाम दीपक और दीपक उर्फ आरडीएक्स बताए गए हैं। दोनों अंबेड़कर नगर और नेबसराय इलाके के घोषित अपराधी हैं। पुलिस ने इनके पास से लगभग एक करोड़ कीमत के गहनें बरामद कर लिए हैं।

चुराए थे 18 करोड़ के हीरे के आभूषण

एडिशनल सीपी संजय कुमार सेन के अनुसार, दीपक चोरी के 20 और दूसरा आरोपी हत्या की कोशिश, छीना झपटी समेत 37 आपराधिक मामलों में शामिल रहा है। इन्होंने सितंबर 2022 में एक कार से 18 करोड़ मूल्य के आभूषणों की चोरी की थी। इस घटना को लेकर विकासपुरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

क्राइम ब्रांच ने आरोपियो को दबोचा

क्राइम ब्रांच की टीम को इस वारदात में शामिल आरोपियों के बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद बत्रा अस्पताल, संगम विहार के पास से मदनगीर निवासी 32 वर्षीय दीपक को पकड़ा गया। इसने पूछताछ में अपने सहयोगी के बारे में जानकारी दी।

इसके बाद में खानपुर निवासी दीपक उर्फ आरडीएक्स को भी दबोच लिया गया। इसने हीरे के आभूषण अपने घर के पास खंडहर में छिपाकर रखे थे। इसी की निशानदेही पर पांच नेकलेस, दो मंगलसूत्र, दो कंगन, एक जोड़ी कान की बालियां, एक चूड़ी बरामद हुई है।

बता दें कि इससे पहले भी मार्च में नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ठक ठक गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में एनसीआर क्षेत्र में सक्रिय ठक ठक गैंग द्वारा गाड़ियों का शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी करने की वारदात को अंजाम देने का काम किया जा रहा था। इसी बीच नोएडा के थाना सेक्टर 113 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी, वहीं दूसरे को मौके पर ही दबोच लिया।