Saurabh Bhardwaj On Manoj tiwari: दिल्ली बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के बयान पर आप सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पलटवार किया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली का सीएम सुनीता केजरीवाल बनें या अरविंद केजरीवाल रहें। लेकिन मनोज तिवारी के लिए दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने का नंबर नहीं आने वाला है। उनके लिए अंगूर अभी बहुत खट्टे हैं। बीजेपी इतनी विचलित क्यों है? हम पहले दिन से एक ही बात कह रहे हैं की दिल्ली के सीएम पद पर अरविंद केजरीवाल ही रहेंगे। लेकिन इसके बाद भी लगातार पूछा जा रहा है कि सीएम कौन रहेगा।

क्या बोले थे मनोज तिवारी

दरअसल, सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को 'केजरीवाल को आशीर्वाद' कैंपेन की शुरुआत की और आशीर्वाद भेजने के लिए नंबर भी जारी किया। इसको लेकर मनोज तिवारी ने सुनीता केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा था कि आशीर्वाद उसे मिलता है जो जनता के लिए कुछ काम करता है। उससे खुश होकर जनता उसे आशीर्वाद देती है। आज दिल्ली के किसी गली में भी चले जाएं, हर गली में नाली ओवरफ्लो हो रही है। सीवर का कहीं नामों निशान नहीं है।

ये भी पढ़ें:-  आतिशी ने केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी पर लगाया गंभीर आरोप

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि ये मैं 70% दिल्ली की बात कर रहा हूं। ऐसे में आप किस आशीर्वाद की कामना करते हैं अरविंद केजरीवाल और सुनीता केजरीवाल? अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद कितने लोग सड़कों पर आए थे? हर आदमी खुशी मना रहा है। उन्होंने कहा कि उनका भ्रष्टाचार का काला सच सबके सामने आ गया है। अब केजरीवाल को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। अब इसी के जवाब में सौरभ भारद्वाज ने मनोज तिवारी पर पलटवार करते हुए निशाना साधा है।