Logo
election banner
बीजेपी नेता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री आतिशी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया है।

Arvind Kejriwal Defamation Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब, बीजेपी नेता ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और शिक्षा मंत्री आतिशी के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले की शिकायत दर्ज की। इस मामले में कोर्ट 4 मई को सुनवाई करेगा।

सीएम केजरीवाल और आतिशी पर मानहानि का केस

दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने सीएम केजरीवाल और मंत्री आतिशी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। उन्होंने यह शिकायत बीजेपी पर सरकार गिराने के लिए आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ने और उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए रिश्वत देने की कोशिश करने के आरोप लगाए जाने पर दाखिल की है। इस मामले में कोर्ट ने चार मई को सुनवाई करने की तारीख तय की है।

बीजेपी नेता ने दिया ये तर्क

कपूर ने तर्क दिया कि जब भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आप नेता से संपर्क किया। उन्होंने कहा कि भाजपा आप विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है, लेकिन ये आरोप झूठे हैं और दावों को साबित करने के लिए आप द्वारा कोई सामग्री प्रस्तुत नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि इन आरोपों के जरिए आप दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।

बीजेपी नेता ने अपनी याचिका में 27 जनवरी, 2024 को केजरीवाल द्वारा एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट और 2 अप्रैल, 2024 को आतिशी द्वारा आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का हवाला दिया। केजरीवाल के ट्वीट में आरोप लगाया गया था कि बीजेपी ने आप के 7 विधायकों से संपर्क किया है। यह भी आरोप लगाया गया कि बीजेपी विधायकों को तोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है और दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि जैसे ही आतिशी का नाम उत्पाद शुल्क नीति मामले में सामने आया। उन्होंने भी असली मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए वही आरोप लगाए।

jindal steel Ad
5379487