Murder in Delhi: दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट जिले के भारत नगर पुलिस थाना इलाके में शनिवार शाम एक सिरफिरे पति ने पत्नी पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान स्थानीय पुलिस ने महिला को बचाने का प्रयास किया और फिर भी पति महिला की छाती और गर्दन पर चाकू से हमला करता रहा। स्थानीय लोगों ने घायल महिला को तुरंत पास के ही अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

पति से अलग रह रही थी मायके में  

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या की धारा समेत अन्य धारा में मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से खून से सना चाकू भी पुलिस ने बरामद किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार की शाम करीब सात बजे भारत नगर थाना पुलिस को एक महिला को चाकू मारने की जानकारी मिली।

पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचकर पता चला कि घायल महिला को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय अफसाना बुनकर कॉलोनी में अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। जिसके पति जावेद ने ही अफसाना के गर्दन व छाती पर चाकू से कई वार किए हैं।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

पुलिस का कहना है कि आरोपी पति जावेद जहांगीरपुरी के डी ब्लॉक में रहता है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भागने का प्रयास कर रहा था, लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आगे कहा कि आखिर विवाद किस बात को लेकर हुआ था। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने का प्रयास कर रही है।

आगे कहा कि महिला की शादी छह साल पहले हुई है। ऐसे में पुलिस ने क्षेत्र के एसडीएम को सूचित किया। जिसके बाद एसडीएम ने मृतका की छोटी बहन का बयान दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की जा रही है।