Logo
election banner
Sanjay Singh: आप सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद अपनी पत्नी अनीता के साथ बाराबंकी की मशहूर कौमी एकता की दरगाह देवा शरीफ दर्शन करने पहुंचे। यहां उन्होंने चादर चढ़ाई और दुआ मांगी।

AAP MP Sanjay Singh Reached Barabanki: दिल्ली सरकार में मंत्री और राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा हो गए हैं। उन्हें शराब घोटाला मामले में करीब 6 महीने के बाद उन्हें जमानत मिली है। आप सांसद संजय सिंह दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल गए थे। उनकी रिहाई के बाद उनकी पत्नी अनीता समेत अन्य लोगों ने अपनी-अपनी खुशी जाहिर की थी। 

तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह अपनी पत्नी अनीता के साथ बाराबंकी की मशहूर कौमी एकता के मजार देवा शरीफ दर्शन करने पहुंचे। यहां उन्होंने पत्नी के साथ सूफी संत हाजी वारिस अली शाह के मजार पर चादर चढ़ाई और दुआ मांगी। 

हाजी वारिस अली शाह से मेरी पुरानी श्रद्धा-संजय सिंह 

इस दौरान उन्होंने कहा कि हाजी वारिस अली शाह से मेरी पुरानी श्रद्धा है। मेरे पिता भी यहां दर्शन के लिए कई बार आ चुके हैं। यह देश की एक ऐसी दरगाह है जो दुनिया को इंसानियत का पैगाम देती है। इस मौके पर आफताब अनवर अल्वी, जीशान वली दानिश,फैज अली, अरस्लान और वीरेंद्र यादव सहित स्थानीय पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे।

मजार पर चादर चढ़ाने के बाद बाराबंकी से हुए रवाना 

सांसद संजय सिंह अपनी पत्नी अनीता के साथ बाराबंकी के प्रसिद्ध कौमी एकता की मजार देवा शरीफ दर्शन करने पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सूफी संत हाजी वारिस अली शाह मजार पर चादर चढ़ाई और दुआ मांगी। इस दौरान संजय सिंह ने मीडिया से नहीं मिले और मजार पर चादर चढ़ाने के बाद बाराबंकी से निकल गए। 

5379487