Atishi Press Conference: दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने आज 29 मार्च को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भारतीय जनता पार्टी के राजनीतिक हथियार के तौर पर काम कर रहा है और वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का फोन हासिल कर आम आदमी पार्टी  (AAP) की लोकसभा चुनाव की रणनीति की जानकारियां पाना चाहता है। आतिशी ने कहा कि कल दोपहर को जब राउज एवेन्यू कोर्ट में सीएम केजरीवाल की रिमांड पर बहस चल रही थी तो ईडी के वकील एएसवी राजू ने अनजाने में ईडी के असली मोटिव को कोर्ट के सामने रख दिया।

ईडी पर जमकर बरसी आतिशी
आतिशी ने कहा कि कोर्ट में कल वकील ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को अभी कुछ दिन और ईडी की रिमांड पर रखने की जरूरत है, क्योंकि केजरीवाल ने अपने फोन का पासवर्ड हमें नहीं बताया है। आतिशी ने कहा कि यह वही ईडी है, जिसने कुछ महीने पहले ही कहा था कि नई शराब नीति बनने और लागू होने के समय जो फोन था वो फोन ईडी नहीं मिला है। जांच एजेंसी खुद कहती है कि जो फोन जांच एजेंसी ने जब्त किया वह फोन कुछ महीने ही पुराना है। तो अब जांच एजेंसी को उस फोन में क्या देखना है। इससे यह साफ स्पष्ट है कि ईडी को सीएम के फोन का पासवर्ड की जरूरत क्यों है और उसे क्या देखना है। उन्होंने कहा कि फोन में तो ऐसा कुछ है ही नहीं जिससे एक्साइज पॉलिसी से जुड़ा कुछ हो। कुछ महीने पुराने फोन में जांच एजेंसी को क्या मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- मुख्यमंत्री केजरीवाल को गिरफ्तारी से राहत नहीं: हाईकोर्ट ने 2 अप्रैल तक ED से जवाब मांगा, आज पद से हटाने की अर्जी पर भी सुनवाई

आप सरकार की मंत्री ने आगे कहा कि मैं बताना चाहती हूं कि ईडी के माध्यम से भाजपा उस रणनीति को देखना चाहती है कि चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल की क्या रणनीति है। वह देखना चाहती है कि अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव को लेकर क्या रणनीति तैयार की है। किस तरह एक-एक सीट का सर्वे कराया है। विपक्षी गठबंधन के साथ मिलकर उन्होंने चुनाव को लेकर क्या तैयारी की है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी से जांच का कोई लेना देना है, बल्कि लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को रोकना है।