Logo
election banner
AAP PC: दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने कैलाश गहलोत को ईडी के समन भेजे जाने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने कहा ये सब करके केवल आप को समाप्त करने की कोशिश की जा रही है।

Atishi Press Conference: दिल्ली शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के नेताओं की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल, एक के बाद एक पार्टी के नेता जेल के अंदर जा रहे हैं। इस बीच अब केंद्रीय जांच एजेंसी ने दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा है। इधर, आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान उन्होंने ईडी की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं और बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि  आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए बीजेपी साजिश रच रही है। लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी मात्र चार बयानों के आधार पर हुई।

सीएम की गिरफ्तारी 4 बयानों के आधार पर 

आतिशी ने कहा कि पहला बयान C अरविंद का है, वे मनीष सिसोदिया के सेक्रेटरी थे, उन्होंने कभी भी कहा नहीं कि अरविंद केजरीवाल ने किसी धन को लिया। उन्होंने केवल यह कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के निवास स्थान पर उत्पाद नीति से संबंधित कुछ पेपर्स पाए। दूसरा बयान शरत रेड्डी का है, जिन्होंने भाजपा को इलेक्टोरल बॉन्ड के माध्यम 59.5 करोड़ भाजपा को देने की बात साफ हो चुकी है।  इसके अलावा तीसरा और चौथा बयान मगुंटा रेड्डी और उनके बेटे रघव मगुंटा का है।

ये भी पढ़ें:- केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 31 मार्च को रामलीला मैदान में मेगा रैली, जुटेंगे INDI ब्लॉक के नेता

आतिशी ने आरोप लगाया है कि भाजपा का एक्साइज पॉलिसी में साउथ लॉबी से बड़ा कनेक्शन है। एक्साइज पॉलिसी के अप्रूवर राघव मगुंता रेड्डी के पिता मगुंथा एस रेड्डी को भाजपा ने सांसद का टिकट दिया है। इन दोनो की गवाही के आधार पर केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है।उन्होंने आगे कहा कि हर आदमी जो डराने धमकाने के बाद अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गवाही देता है, वो भाजपा के साथ सीधा जुड़ा है।पिछले कई दिनों से वहां पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। अगर शरत रेड्डी और उनके बेटे राघव रेड्डी के वर्षों के कॉल रिकार्ड छानकर देखे तो सीधे सीधे लिंक मिलेंगे।

5379487