Logo
election banner
 फार्म हाउस का कर्मचारी रोज की तरह ही रविवार को भी बोर चालू करने के लिए पहुंचा और जैसे ही उसने बटन दबाया एक धमाका हुआ। जिससे युवक की मौत हो गई। 

राजनांदगांव। जिले के डोंगरगांव ब्लॉक के जामसरार गांव में एक युवक की बोर में ब्लास्ट होने से मौत हो गई है। युवक फार्म हाउस की बोर को शुरू करने के लिए सुबह पहुंचा था। बोर का बटन दबाते ही उसमें ब्लास्ट हुआ। जिससे उसको चोटें आई, कुछ देर बाद ही युवक की मौत हो गई। इस मामले में डोंगरगांव पुलिस के साथ ही अन्य दो टीमें भी जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, डोंगरगांव निवासी संतोष वैष्णव का जामसरार ग्राम में फार्म हाउस है। इस फार्म हाउस में मनेरी ग्राम का निवासी नरेश कुमार ओड़ी पिछले करीब डेढ़ साल से काम कर रहा था। युवक रोजाना सुबह 7 से 8 बजे के बीच फार्म हाउस में बोर को शुरू करने आता था। घटना के दिन भी युवक बोर शुरू करने के लिए पहुंचा था। करीबन सात बजे उसने आने के बाद फार्म हाउस के सामने रहने वाले यादव परिवार के एक युवक से बात भी की। मृतक ने उसे बताया था कि उसे बोर शुरू कर जल्द ही गांव मैं एक मिट्टी के कार्यक्रम में शामिल होने जाना है। जिसके बाद वह बोर शुरू करने पहुंचा और वहां यह घटना हो गई। बताया गया कि फार्म हाउस के जिस हिस्से में बोर था, वहां घटना के बाद एक गहरा गड्डा हो गया है।

रोजाना सुबह बोर चालू करता था मृतक, हादसे में आई चोंट

मिली जानकारी के अनुसार मनेरी ग्राम में रहने वाला फार्म हाउस का कर्मचारी नरेश कुमार ओड़ी रोजाना ही सुबह बोर शुरू करने के लिए पहुंचता था। रोज की तरह ही रविवार को भी सुबह करीबन सात बजे मृतक बोर शुरू करने के लिए पहुंचा और जैसे ही उसने बटन दबाया एक धमाका हुआ। जिसमें उसको चोटे आई और कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है। जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

फारेंसिक टीम ने शुरू की जांच

इधर इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। स्थानीय पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते तत्काल दुर्ग से फारेंसिक टीम को घटनास्थल में बुलाया गया। स्थानीय पुलिस के साथ ही फारेंसिक टीम और राजनांद‌गांव की क्राईम ब्रांच की टीम को इस मामले की जांच पूरा करने के लिए जिम्मा सौंपा गया है। अब यह तीनों टीम इस मामले में सच का पता लगाने अपनी कार्रवाई करेगी।

जांच की जा रही

डोगरगांव एसडीओपी दिलीप सिसोदिया ने बताया कि, जामसरार के एक फार्म हाउस में बोर शुरू करने गए युवक की ब्लास्ट होने से मौत हो गई है। इस मामले में स्थानीय पुलिस के साथ ही फारेंसिक टीम द्वरा जांच की जा रही है। 

5379487