Logo
रोज-रोज के झगड़े से परेशान महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की  हत्या कर दिया और फिल्मी स्टाइल में लाश को ठिकाने लगा दिया। 

महासमुंद। दो दिन पहले शहर के लोहानी बिल्डिंग के एक कमरे में 5 फीट नीचे छिपाई गई लाश मिली। दिसंबर में हत्या कर यहां दफन की गई लाश के मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक के सामने उसकी पत्नी का आरोपी के साथ अवैध संबंध का पर्दाफाश हो चुका था। इस बात को लेकर पति-पत्नी और मृतक-आरोपी में कई बार विवाद हो चुका था। रोज-रोज के झगड़े से परेशान महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया और फिल्मी स्टाइल में लाश को ठिकाने लगा दिया। और पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसके बाद महिला पति के गुमशुदा होने के मामले को लेकर बेपरवाह हो गई और यही लापरवाही महिला और उसके आशिक को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने में कामयाब हुई।

पति ने लिखाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट 

मामले का खुलासा करते हुए एसडीओपी अजयशंकर त्रिपाठी और थाना प्रभारी मोनिका श्याम ने बताया कि 14 दिसंबर 2023 को सुभाष नगर निवासी देविका चंद्राकर ने थाने में सूचना दी कि उनके पति यूपेश चंद्राकर (42) 8 दिसंबर से घर से लापता हैं। गुमशुदगी की रिपोर्ट पर शुरुआती जांच में कुछ पता नहीं चला। बाद में पुलिस को पता चला कि यूपेश शराब का आदी था और देविका चंद्राकर (40) से अक्सर विवाद करता था।

पति-पत्नी के बीच होता था विवाद

मामले में यह भी जानकारी मिली कि देविका का अपने पड़ोसी मुकुन्द त्रिपाठी (45) के साथ अवैध संबंध था, जिसका पता यूपेश को था और इसलिए उनके बीच हमेशा झगड़ा हुआ करता था। पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की व कॉल डिटेल निकाला। संदेह के आधार पर मुकुंद त्रिपाठी को हिरासत में लिया गया। मुकुंद पहले तो गोलमोल जवाब देता रहा, जब पुलिस ने कड़ाई बरती तो पूरी कहानी सामने आ गई।

5379487