रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुरुवार को अशोका बिरयानी सेंटर का गटर साफ करने गए दो कर्मचारियों की मौत हो गयी है। दोनों को गटर साफ़ के करने लिए उन्हें नीचे उतारा गया था। लेकिन दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई है। इस घटना के बाद अशोका बिरयानी के मैनेजर और कर्मचारियों ने पत्रकारों से भी मारपीट की और उनके कैमरे तोड़ दिए। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और होटल मैनेजर समेत कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, लाभंडी क्षेत्र के अशोका बिरयानी के गटर टैंक की सफाई के लिए बिरयानी सेंटर के दो कर्मचारियों को गटर में उतारा गया था। जो अज्ञात कारणो से गटर में फंस गए। काफी देर मशक्कत करके उन्हें निकाला गया और वी केयर हॉस्पिटल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। प्रथम दृष्टया गैस से दम घुटने की वजह निकलकर सामने आ रही है। 

पत्रकारों से झूमा-झपटी करती वहां की मैनेजर

जांजगीर और धमतरी के दोनों मृतक 

दोनों मृतकों में धमतरी जिले के खामहरिया इलाके के डेविड साहू पिता यशवंत राम उम्र 19 साल और जांजगीर जिले के खुटादरहा इलाके के नीलकुमार पटेल पिता जगदीश पटेल उम्र 30 साल हैं। मामले की जानकारी मिलते ही तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। फिलहाल मौत का कारण अभी तक निकलकर सामने नहीं आया है। लेकिन गैस की वजह से जान गई होगी ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं।

पत्रकारों से मारपीट कर उनके कैमरे तोड़े 

इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद जवाब देने की बजाय अशोका बिरयानी के मैनेजर और कर्मचारियों की गुंडागर्दी पर उतर आये। पत्रकारों से मारपीट करते हुए उनके कैमरे तोड़ दिए हैं। फिलहाल अब तक इस पूरे मामले में अशोका बिरयानी चुप है और इसे शांत करने में लगी हुई है।