पलारी- छत्तीसगढ़ के पलारी में चैन माउंटेन लोड करके जा रही ट्रेलर ने स्वागत द्वार पर जोरदार टक्कर मार दी है। टक्कर लगते ही स्वागत द्वार भरभराकर चैन माउंटेन के ऊपर गिर गया था। हालांकि, किसी को भी चोट नहीं आई है और सभी लोग सुरक्षित है। यह पूरी घटना पलारी थाना अंतर्गत ग्राम गोड़ा की है। 

बता दें, रायपुर-बलौदाबाजार मार्ग के ग्राम गोड़ा में स्वागत द्वार टक्कर की वजह अचानक से चैन माउंटेन के ऊपर गिर गया था। जिसके बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। 

ट्रक से टकराई कार 

कुछ दिन पहले बालोद जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार चार लोगों की कार में दबकर मौत हो गई है। घटना जिले के पुरुर थाना क्षेत्र धमतरी-कांकेर नेशनल हाईवे मरकाटोला घाटी की है। जहां सीमेंट पोल से भरी ट्रक मोड में अनियंत्रित होकर हुंडई कार के ऊपर पलट गई। जिसमें दबकर कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस अधीक्षक एस.भगत ने क्या बताया 

बालोद पुलिस अधीक्षक एस.भगत ने बताया कि, मृतक दिल्ली के रहने वाले हैं जो बस्तर घूमने गए थे और लौटने के दौरान हादसे का शिकार हो गए। बहरहाल पुलिस कार में फंसे मृतकों के शव को निकालने की कार्रवाई में जुटी हुई है। हादसे के शिकार CG 11 AS 6084 कार छत्तीसगढ़ पासिंग हैं। ऐसे में मृतकों में कितने छत्तीसगढ़ और कितने दिल्ली से हैं यह पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा। इस सड़क हादसे के बाद एक रोड पर लंबा जाम लग गया है।