Logo
election banner
बलरामपुर जिले की शंकरगढ़ पुलिस ने नशे का अवैध जखीरा बरामद किया है। जहां मुख्य सरगना समेत कुल 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले की शंकरगढ़ पुलिस ने नशे का अवैध जखीरा बरामद किया है। जहां मुख्य सरगना समेत कुल 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। आरोपी पड़ोसी राज्य झारखंड से नशे का अवैध जखीरा लेकर आते थे और इसे क्षेत्र में खपाते थे। जप्त नशीली कफ सिरप और इंजेक्शन की कीमत लगभग 80 हजार है। वहीं आरोपियों के पास से 2 मोटरसाइकिल भी जप्त की गई है।

मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी शैलेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि, मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने चलगली शंकरगढ़ निवासी दो आरोपी परवेज आलम और शोभनाथ पैकरा को चिरई घाट से गिरफ्तार किया गया है। उनकी ही निशानदेही पर चांदो थाना क्षेत्र से गुड्डू खान नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। जो इन्हें इस नशीली दवाईयो की डिलिवरी करता था। 

जब्त नशीली दवाइयां
जब्त नशीली दवाइयां

आरोपियों को भेजा गया जेल 

गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली इंजेक्शन और कफ सिरप जब्त किया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। आपको बता दें कि, आरोपी इस नशीली दवाइयों को इलाके में बेचा करते थे। पुलिस ने इस घटनाक्रम में प्रयुक्त दो मोटरसाइकल को भी जब्त कर लिया है।
 

5379487