Logo
शराब दुकान में लाइन में लगने की बात को लेकर पांच शराबियों ने दो दोस्तों के साथ मारपीट किया। एक नाबलिग सहित पांच गिरफ्तार।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से मारपीट का मामला सामने आया है। जहां एक शराब दुकान पर पांच शराबियों ने लाइन में लगने की बात पर शराब लेने आए 2 दोस्तों के साथ विवाद किया। विवाद के बाद उन पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने पहले उन्हें सड़क पर घसीटा, फिर उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने एफआई दर्ज किया। जांच-पड़ताल और खोजबीन के बाद पुलिस ने एक नाबालिग समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना आमासिवनी में स्थित शराब दुकान की है। बताया जा रहा है कि, 28 मई को खुमेश्वर कुमार वर्मा अपने दोस्त संजय डांडे और दिनेश कुमार मेहर के साथ शराब खरीदने गया हुआ था। इस दौरान एक दोस्त संजय डांडे लाइन में खड़े होकर शराब लेने का इंतजार कर रहा था। तभी वहां 5 लड़के पहुंचे। उन्होंने लाइन के बीच में अचानक घुसने की कोशिश की, तो संजय डांडे ने उन्हें ऐसा करने से टोक दिया। संजय ने उन्हें लाइन में लगने के लिए कहा। ये बात सुनकर आरोपियों को गुस्सा आया उन्होंने संजय के साथ अपशब्द कहते हुए मारपीट की।इसके बावजूद संजय को मारते हुए शराब दुकान से सड़क तक घसीट दिया। फिर उन्होंने अपने पास रखे चाकू से उन पर हमला कर दिया। 

दोस्त को बचाने आए युवक पर भी किया हमला 

संजय को बचाने उसका दोस्त दिनेश कुमार मेहर आया, तो उनपर भी आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। जिससे दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। इसके बाद आसपास में मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। इस हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज किया। जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस ने आरोपी खिलेश्वर उर्फ दद्दू यादव, घनश्याम सोनी, ओम वर्मा, नर्मदा प्रसाद वर्मन और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। 
 

jindal steel Ad
5379487