Logo
मोहला में अर्ध विक्षिप्त की तरह हरकत करने वाले कलयुगी पुत्र ने खेत में काम कर रही अपने मां की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी सहित आरोपी पुत्र को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। 

एनिश पुरी गोस्वामी-मोहला। छत्तीसगढ़ के मोहला में अर्ध विक्षिप्त की तरह हरकत करने वाले कलयुगी पुत्र ने खेत में काम कर रही अपने मां की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी सहित आरोपी पुत्र को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह औंधी ग्राम पंचायत के आश्रित ग्राम आलकन्हार निवासी सनायो बाई लकड़ा अपने बेटे गणेश्वर लकड़ा के साथ धान बोआई को लेकर अपनें खेत गई हुई थी। वहां मां बेटे के बीच किसी बात को लेकर कहां सुनी हो गई। गुस्से में आकर बेटे ने कुल्हाड़ी से वार कर अपनी मां की हत्या कर दी। 

मृतक मां
मृतक मां

पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार 

ग्रामीणों ने बताया कि, आरोपी युवक मस्तिष्क रोगी है। औंधी पुलिस ने चंद घंटों के भीतर महिला के हत्या का मामला सुलझा लिया इस प्रकरण में हत्या केस दर्ज कर कुल्हाड़ी सहित आरोपी गणेश्वर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487