Logo
गुढ़ियारी क्षेत्र में युवक ने चाकू गोदकर अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

रायपुर। गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में एक बेटा ने अपने ही पिता पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वजह पिता द्वारा अपने बेटे को शराब पीने से रोकना बताया जा रहा है। मृतक के छोटे बेटे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के छोटे बेटे ने पुलिस को बताया है कि उसका बड़ा भाई आदतन शराबी है, शराब के नशे में वह पिता के साथ आए दिन लड़ाई झगड़ा करता रहता है। पार्वती नगर निवासी राज नायक की शिकायत पर पुलिस ने बसंत नायक को उमेंद्र की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

राज ने पुलिस को बताया है कि,  वह सिटी बस डिपो में मेकैनिक का काम कर करता है। राज अपने पिता, बड़े भाई बसंत तथा बहन के साथ किराए के मकान में रहता है। राज ने पुलिस को बताया है कि घटना दिनांक को वह खाना खाने के बाद टहलने के निकल गया। टहल कर राज लौटा तो ऊपर के कमरे से झगड़ा होने की आवाज सुनकर ऊपर कमरे में गया, तो उसने देखा उसके बड़े भाई बसंत ने पिता उमेंद्र के सीना, पसली तथा कमर पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया है। इस पर राज अपने पिता को उपचार कराने आंबेडकर अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने उमेंद्र की मौत होने की पुष्टि की। 

आए दिन शराब पीकर करता था विवाद

पुलिस के अनुसार, बसंत छोटे-मोटे काम करता था। वह आदतन शराबी है। पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक बसंत शराब के नशे में अपने बाप के अलावा घर के अन्य सदस्यों के साथ भी विवाद करता था, इसके कारण उमेंद्र अपने बेटे बसंत को शराब पीने से रोकने टोकाटाकी करता था। इसी बात से नाराज होकर बसंत ने अपने पिता की हत्या कर दी।

5379487