Logo
election banner
अभी उसकी शादी को दो दिन ही हुए थे। रिवाज के मुताबिक मायके वाले शादी के दूसरे ही दिन 'चौथिया' लेकर आए थे। उसने इतना खतरनाक कदम क्यों उठाया, कारणों का पता पुलिस लगा रही है।

कुश अग्रवाल- पलारी। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक युवती ने शादी के तीसरे ही दिन आत्महत्या कर ली। मामला पलारी तहसील के ग्राम फुंडर डीह का है। यहां शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब सुहेला थाना क्षेत्र में रहने वाली तनुजा ध्रुव उम्र 25 वर्ष नवविवाहिता ने अपने मायके में पंखे के हुक से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों को पता चलने पर तत्काल युवती को पलारी सामुदायिक केंद्र लाया गया, यहां पहुंचने पर डाक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी।

खड़े हो रहे कई सवाल

किस कारण नवविवाहिता ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। शादी के महज दो ही दिन बाद ही तनुजा ध्रुव के द्वारा जिस तरह से यह कदम उठाया गया है, उससे कई सवाल खड़े हो रहे है। 

शादी के दूसरे ही दिन मायके आई थी 

मृतका की शादी 21 अप्रैल को ग्राम रावल हथबंद के रहने वाले अमित से हुई थी। शादी के दूसरे ही दिन मायके वाले चौथिया की रस्म में अपनी बेटी को लेकर मायके आए थे। फिलहाल पलारी थाना पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है। मृतका का शव पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। आगे की जांच जारी है।

5379487