Logo
election banner
छत्तीसगढ़ के धमतरी निवासी 8 ग्रामीण दशगात्र कार्यक्रम में शमिल होने ओडिशा जा रहे थे तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया। 

धमतरी। ओडिशा के नबरंगपुर जिले से सड़क हादसा का मामला सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला रायघर थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को धमतरी निवासी 8 ग्रामीण एक ऑटो में सवार होकर ओडिशा के नबरंगपुर जिले के धदरापारा गांव जा रहे थे तभी जोड़ेगा के पास उनकी ऑटो को एक तेज रफ्तार ट्रक नेे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबदस्त था कि, ऑटो में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि, सभी ग्रामीण एक ऑटो में सवार होकर दशगात्र कार्यक्रम में शमिल होने के लिए जा रहे थे। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर पुल से जा टकराई

वहीं कुछ दिन पहले ही अंबिकापुर शहर से लगे शंकरघाट मोड़ के पास एक तेज रफ्तार कार पुल के साइड वाल से टकरा गई। इस हादसे में एक व्यवसाई की मौत हो गई है। परिजनों ने इस हादसे में हत्या के साजिस की आशंका जताई है। हालांकि पुलिस ने ऐसी संभावना से इंकार कर दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरियों निवासी व्यवसायी मणिदीप जायसवाल रविवार को अपनी कार से अंबिकापुर आए थे। जहां वे अपना काम निपटाकर रात करीब 12.30 बजे बरियों वापस लौट रहे थे। इसी दौरान शंकरघाट मोड़ के पास उनकी कार तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर पुल के साइड वाल से टकरा गई। तेज रफ्तार में कार के टकराने से कार के एयरबैग भी खुल गए थे। लेकिन इसके बावजूद गंभीर चोट के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

रात भर कार में पड़ा रहा शव 

बताया जा रहा है कि, रात भर उसका शव कार में ही पड़ा रहा और उनके परिजन पूरी रात व्यवसायी के मोबाइल पर फोन कर परेशान होते रहे। देर रात पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी ने हादसे की सूचना कंट्रोल रूम को दी। व्यवसाई की पहचान होने पर उनके परिजनों को सूचना दी गई। मणिदीप जायसवाल की बरियों में किराना दुकान और भिलाई में क्रशर प्लांट है।

मौके से ड्राइवर फरार 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों की मानें तो कार को ड्राइवर चला रहा था, जो कि, घटना के बाद से फरार है। हालांकि परिजनों ने इस हादसे में साजिश की आशंका जताई है।

टीआई बोले- मामले की जांच जारी 

बातचीत के दौरान हमारे संवाददाता को कोतवाली थाना प्रभारी मनीष सिंह परिहार ने बताया कि, जांच प्रारंभिक स्तर पर है। प्रथम दृष्ट्या में मामला एक्सीडेंट का ही लग रहा है। हालांकि हमारी जांच जारी है। 

5379487