रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व आबकारी मंत्री क़वासी लखमा ने विवादित बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि, लखमा जीतेगा मोदी मरेगा। उनके इस बयान पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, कांगेस डूबती नाव है, जो नहीं निकल पाए वो मानसिक दिवालिया पन के शिकार हो गए हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि, ये हथियार उठाने की बात कर रहे हैं और भोले- भाले ग्रामीणों को हिंसा का रास्ते अपनाने के लिए उद्वेलित कर रहे हैं। कांग्रेस ने जब- जब नेगेटिव कमेंट किया है, तब देश की जनता ने उन्हें जवाब दिया है। झीरम कांड के समय लखमा की भूमिका पर बीजेपी ने सवाल उठाये थे। यह एक अलग विषय है। लेकिन चरणदास महंत ने जो सवाल उठाये और अस्पताल में लखमा को थप्पड़ मारा इसका वीडियो पूरे प्रदेश ने देखा है। 

बीजेपी राम नवमी पर करेगी कार्यक्रम 

उन्होंने आगे कहा कि, लखमा मानसिक दीवालियव पन के शिकार हो गए है। उन पर सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। बीजेपी राम नवमी पर प्रदेश भर में कार्यक्रम करेगी जिसको लेकर मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि, त्रेता युग में भगवान राम का वनवास 14 साल में खत्म हुआ था। मगर कलयुग में भगवान राम का वनवास खत्म होने में 500 साल लग गए और भगवान राम को टेंट में रहना पड़ा। पीएम मोदी के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर बना और बीजेपी राम नवमी पर बूथ से लेकर जिला स्तर पर कार्यक्रम करेगी।