बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में सड़क हादसे का एक दर्दनाक CCTV फुटेज सामने आया है। एक स्कूटी सवार नाबालिग सामने चल रही महिला से बचने की फिराक में बाजू से गुजर रही बस के पिछले पहिए में जा घुसा, इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

CCTV फुटेज में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि, बस को रांग साइड से ओवरटेक करने की कोशिश करते समय स्कूटी सवार नाबालिग के सामने एक महिला आ जाती है। उससे बचने के चक्कर में वह तेजी से ब्रेक लगाता है, जिसके चलते उसकी स्कूटी फिसलकर गिर जाती है। स्कूटी बस की ओर गिरता है, तभी वह बस के पिछले पहिए की चपेट में आ जाता है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

रांग साइड से कर रहा था ओवरटेक

हादसे के बाद मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की शाम सिटी कोतवाली क्षेत्र के करबला निवासी 13 वर्षीय रिजवान हसन स्कूटी से गांधी चौक की तरफ जा रहा था। वह  सामने चल रही बस को रांग साइड से ओवरटेक करके आगे बढ़ने की कोशिश करता है। इसी कोशिश में सड़क किनारे चल रही एक महिला को अचानक देखकर उसने ब्रेक लगा दिया। तेजी से ब्रेक लगते ही उसका बैलेंस बिगड़ा और रिजवान हसन बस के पिछले पहिये के नीचे आ गया। इस दुर्घटना में नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।