देवराज दीपक - सारंगढ। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के कुटेला मार्ग पिछले कई वर्षों से अत्यंत जर्जर की अवस्था में है, जिससे आसपास के सैकड़ों ग्राम के लोगों के लिये आवाजाही करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे आये दिन दुर्घटनाएं की संभावना बनी रहती है।  इसे लेकर सारंगढ़ नगरपालिका वार्ड क्रमांक 1 के ग्रामीणों ने शुक्रवार को  कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। एक माह के भीतर सड़क को बनवाने की चेतावानी भी दी। अगर एक माह के अन्दर अगर सड़क नही बनी है तो आगामी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार कर दे देंगे।  बिलासपुर मुख्य मार्ग से कुटेला मार्ग को बनाने का कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा । 

दरअसल, सारंगढ़ नगरपालिका वार्ड क्रमांक 1 की सड़क की पिछले कई सालों से जर्जर हो गई। जिसमें बड़े -बड़े गड्ढे हो गए हैं इसी के पास एसपी कार्यालय है। इस रास्ते से जिला शिक्षा अधिकारी का आना जाना लग रहता है। इस रास्ते में वाहन तो दूर की बात है पैदल चलना भी बहुत मुश्किल है।  इसके सम्बंध में पूर्व में कई बार कलेक्टर सहित सम्बंधित विभाग को भी ज्ञापन और जनदर्शन में भी आवेदन दिया गया है परंतु आज तक कोई भी सुनवाई नहीं हुई है। 

जर्जर सड़क

ग्रामीणों ने आगामी चुनाव को बहिष्कार करने का दिया चेतावानी 

एक बार फिर अरूण यादव, गुड्डू, शांति प्रसाद सहित कई ग्रामीणों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया ।  एक माह के भीतर सड़क को बनवाने की चेतावनी भी दी। अगर एक माह के अन्दर अगर सड़क नही बनती है तो अगामी लोकसभा चुनाव को बहिष्कार करने की चेतावानी दी। बिलासपुर मुख्य मार्ग से कुटेला मार्ग को बनाने का कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। कलेक्टर धर्मेश साहू ने जर्जर सड़क को शीघ्र ही बनवाने का भरोसा दिलाया ।