Logo
election banner
स्टेशन रोड में पकड़े गए सटोरियों की निशानदेही पर पश्चिम बंगाल सहित रायपुर में आठ सटोरियों को आईपीएल क्रिकेट में सट्टा संचालन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

रायपुर। क्राइम ब्रांच और गंज थाने की पुलिस ने स्टेशन रोड में पकड़े गए सटोरियों की निशानदेही पर पश्चिम बंगाल सहित रायपुर में आठ सटोरियों को आईपीएल क्रिकेट में सट्टा संचालन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस को जो जानकारी मिली है,उसके मुताबिक महादेव एप को लेकर की जा रही कार्रवाई से डरकर समता कालोनी में रहने वाला सट्टा संचालित करने वाला मास्टर माइंड मोहित सोमानी ने अपने साथ जुड़े लोगों को पश्चिम बंगाल में किराए के मकान लेकर दिया था, जहां से वो सट्टा संचालित करने का काम कर रहे थे।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी क्राइम संदीप मित्तल और डीएसपी क्राइम संजय सिंह ने बताया है कि सट्टा संचालित करने के आरोप में आजाद चौक निवासी प्रकाश वाधवानी, राजस्थान सीकर निवासी जयप्रकाश जोशी उर्फ जेपी,मध्यप्रदेश, जबलपुर निवासी प्रफुल्ल मार्टिन, फैलिक्स मारियान, आशीष हैरी, बिहार वैशाली निवासी रेशू कुमार उर्फ गोलू, बलौदाबाजार निवासी सोहन सेन उर्फ रॉकी पिता तथा आजाद चौक निवासी किशन सबनानी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने तीन दर्जन मोबाइल फोन के साथ लैपटॉप जब्त किया है। इसके अलावा दो दर्जन बैंक अकाउंट के पासबुक, एटीएम जब्त किया है।

माना, स्टेशन रोड में पकड़े गए सटोरियों से लिंक मिला

पुलिस के अनुसार, पूर्व में स्टेशन रोड स्थित सत्कार गली तथा माना में आईपीएल क्रिकेट सट्टा संचालित करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में उन लोगों ने मोहित सोमानी के माध्यम से सट्टा संचालित करने की जानकारी पुलिस को दी थी। इसके साथ ही मोहित और उसके साथियों द्वारा कोलकाता के 24 परगना में किराए का मकान लेकर सट्टा संचालित करने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस की टीम कोलकाता रवाना की गई। सटोरिए 24 परगना के जिस मकान से गिरफ्तार किए गए, वहां सटोरिये ऑनलाइन क्रिकेट संचालित करते पकड़े गए हैं।

5379487