Logo
election banner
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर सीटों में 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है। अति संवेदनशील इलाकों के लिए जैसे आमामोरा ओंड के लिए हेलीकॉप्टर से मतदान दल को रवाना किया गया है।

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर सीटों में 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है। अति संवेदनशील इलाकों के लिए जैसे आमामोरा ओंड के लिए हेलीकॉप्टर से मतदान दल को रवाना किया गया है। कलेक्टर ने सभी को गुलाब फूल भेंट कर शुभकामनाएं दी।

कलेक्टर दीपक अग्रवाल ने अति संवेदनशील क्षेत्रों जैसे आमामोरा ओंड के लिए हेलीकॉप्टर से मतदान दल को रवाना किया और उन्हें गुलाब फूल भेंट कर शुभकामनाएं दी। दोनों बूथ में वोटिंग के लिए 6 दलों के अलावा उतने ही संख्या में रिजर्व दल भेजा गया। जिनमें कुल 12 दलों को प्रशासन ने 48 घंटे पहले रवाना कर दिया है। पुलिस परेड ग्राउंड में सेना के हेलीकॉप्टर से उन्हे रवाना किया गया है।

76 प्रतिशत मतदान का लक्ष्य करेंगे हासिल 

बातचीत के दौरान कलेक्टर श्री अग्रवाल ने बताया कि, वहां पर्याप्त सुरक्षा के इंतजामात किये गयें हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में हुए 76 प्रतिशत से इस बार ज्यादा करने का लक्ष्य हासील होगा। महीने भर पहले से हमने जागरूकता के अभियान चलाए हैं और विभिन्न माध्यमों से यह अभियान सतत जारी रहा।

jindal steel Ad
5379487