Logo
election banner
पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एक नाबालिग को भी गिरफ्तार किया गया है।

रायपुर। उरला थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व युवक के सिर तथा चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या करने वाले आरोपी की पुलिस ने पहचान करते हुए ओडिशा से गिरफ्तार किया है। हत्या का आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद बिहार भागने की फिराक में था।पुलिस ने आरोपी को आरपीएफ की मदद से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने घटना में शामिल एक अन्य नाबालिग को भी गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के अनुसार,  विजय की हत्या के आरोप में रूपेश कुमार महतो तथा उसके एक अन्य नाबालिग साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार रूपेश तथा उसके नाबालिग साथी ने मंगलवार देर रात रूपेश के सिर तथा चेहरे पर रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या की वजह लेन-देन के विवाद को बताया जा रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद रूपेश अपना मोबाइल बंद कर साउथ बिहार एक्सप्रेस से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के दोस्तों से पूछताछ के आधार पर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

उधार में राशन दिलाने गारंटर बना था

पूछताछ में रूपेश ने पुलिस को बताया कि पांच माह पूर्व पैसा नहीं होने की वजह से उसने विजय के माध्यम से एक राशन दुकान में छह हजार रुपए का उधार में राशन सामान लिया था, जिसका विजय गारंटर बना था। पैसों की कमी की वजह से वह समय पर राशन दुकान का पैसा नहीं दे पाया। इस बात को  लेकर विजय उससे हमेशा पैसों की मांग करता था। बार -  बार तगादा से परेशान होकर को रूपेश ने अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर विजय की हत्या करने की योजना बनाई।

5379487