Logo
election banner
नंदिनी थाना क्षेत्र के ग्राम रवेलीडीह पेट्रोल पंप के पास दो बाइक आपस में भिड़ गए। इस हादसे में एक की  मौत हो गई। वहीं 2 लोग घायल हो गए। 

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से सड़क हादसे का मामला सामने आया है। जहां बहन के लिए रिश्ता देख वापस लौट रहे बाइक सवार भाई समेत तीन लोगों को सामने से आ रही दूसरी बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि,बाइक सवार तीनों लोग गिर गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीन घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। मामला नंदिनी थाना क्षेत्र  का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक बुजुर्ग का नाम शिवचंद सेन है । बताया जा रहा है कि,शक्ति नगर दुर्ग का रहने वाला मुकेश सेन अपने जीजा धनंजय सेन और नाना शिवचंद सेन के साथ अपनी बहन के लिए लड़का देखने बाइक से ग्राम पेंड्री गया था। शाम को वे तीनों वापस दुर्ग लौट रहे थे। तभी रास्ते में ग्राम रवेलीडीह पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि,बाइक सवार तीनों लोग गिर गए।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मुकेश सेन,धनंजय सेन,शिवचंदसेन  को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान शिवचंद सेन की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में जुट गए।

5379487