Logo
election banner
मुठभेड़ में पांच नक्सली मारे गए। एरिया सर्चिंग के दौरान मारे गए नक्सलियों के शव समेत हथियार भी बरामद किया गया है। 

दंतेवाड़ा/मोहला। छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र सीमा और दंतेवाड़ा-बीजापुर के सरहदी इलाकों में हुए मुठभेड़ में छह नक्सली मारे गए। एरिया सर्चिंग के दौरान मारे गए नक्सलियों के शव समेत हथियार भी बरामद किया गया है। 

दरअसल, महाराष्ट्र पुलिस को सूचना मिली थी कि, नक्सलियों का एक बड़ा ग्रुप तेलंगाना के गढ़चिरौली में मौजूद है। वहां पर वे लोकसभा चुनाव के दौरान बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे थे। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस की स्पेशल C-60 कमांडो और CRPF के कमांडो ने ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान एसपीएस रेपनपल्ली से 5 किमी दूर कोलामरका पहाड़ों में आज सुबह नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई। इसके बाद एरिया सर्चिंग के दौरान 4 नक्सलियों का शव समेत एक  AK47, 1 कार्बाइन, 2 देशी पिस्तौल, नक्सली साहित्य और सामान भी बरामद किया गया है। 

दंतेवाड़ा में दो नक्सली ढेर

वहीं DRG दंतेवाड़ा, बस्तर फाइटर्स और CRPF यंग प्लाटून की टीम दंतेवाड़ा और बीजापुर के सरहदी इलाके में एंटी नक्सल ऑपरेशन पर निकली हुई थी। इस दौरान गमपुर पुरंगेल के जंगलों में नक्सलियों से मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के बाद घटना स्थल की सर्चिंग के दौरान एक पुरुष और एक महिला नक्सली का शव बरामद किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने हथियार, भारी मात्रा में गोला बारूद और दैनिक उपयोग की सामग्री भी जप्त की है। वहीं इलाके की सर्चिंग जारी है। 

jindal steel Ad
5379487