Logo
election banner
बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने अपने छोटे भाई के सर पर गोली मारी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रायपुर-मांढर/छन्नू खंडेलवाल- राजधानी रायपुर के आउटर इलाके में बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने अपने छोटे भाई के सर पर गोली मारी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना विधानसभा थाना क्षेत्र के बरौदा रिंगरोड नंबर 3 की है। छोटे भाई के आरोपी बड़े भाई का नाम पियूष झा है और वो 30 साल का है। वहीं मृतक का नाम पराग झा है, जो सिर्फ 28 साल का था। 

आरोपी ने मां को किया कॉल...फिर क्या हुआ 

हत्या के बाद आरोपी ने अपनी मां को वीडियो कॉल करके छोटे भाई पराग झा की हत्या की सूचना दी। जिसके बाद आरोपी पियूष झा गन लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने सुबह 4 बजे आरोपी को घेराबंदी कर दबोच लिया, यह पूरा मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है।

थाना प्रभारी ने क्या बताया  

थाना प्रभारी दीपक पासवान ने बताया कि ये घटना रविवार के रात 12:30 बजे की है । जिसमें फिलहाल जांच की जा रही है। अब तक की जानकारी में पता चला है कि, बड़ा भाई पियूष झा शराब का आदी था। लेकिन छोटा भाई उसे हमेशा शराब पीने के लिए मना करता था। अक्सर इसी वजह से दोनों के बीच विवाद हो जाता था। जिसकी वजह से आवेश में आकर पियूष झा ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। हालांकि पूरे मामले को जानने के लिए आरोपी से पूछताछ जारी है। 

दोनों भाइयों की शादी नहीं हुई 

आरोपी की मां शांत झा ने बताया कि, दोनों भाइयों की शादी नहीं हुई थी। दोनों भाई मैन्युफैक्चर का बिजनेस करते है। इसी सिलसिले में अक्सर दोनों भाईयों का बाहर आना-जाना होता था। बड़ा बेटा पियूष पिता की मौत के बाद डिप्रेशन में रहता था। कुछ महीनों से बिजनेस में उतार-चढ़ाव चल रहा था। छोटा बेटा पराग झा सीधा-साधा था। उसके लिए लड़की खोजी जा रही थी। 

jindal steel Ad
5379487