Logo
election banner
शराब के नशे में धुत्त दूल्हे ने बारातियों का नाच देख रहे गांव वालों पर गाड़ी चढ़ाई। वाहन चालक के डांस करने के चलते दूल्हे ने स्टेयरिंग थामी थी । 

खैरागढ़। ब्लॉक के टेकापार मुड्‌यार में शराब के नशे में धुत्त दूल्हे ने बारातियों का नाच देख रहे गांव वालों पर गाड़ी चढ़ाई। घटना में एक दर्जन के आसपास लोगों को चोंट पहुंची है। मिली जानकारी के अनुसार मुढ़ीपार से सटे टेकापार मुड़पार में गेंदलाल साहू की बिटिया को ब्याहने राजनांदगांव जिले से बारात आई थी। रात आठ बजे के आसपास बारात स्वागत के लिए परघौनी की तैयारी हो रही थी। उसे देखने गांव के लोग और लड़की के रिश्तेदार आसपास खड़े थे।

इसी दौरान दूल्हे का वाहन चालक भी बारातियों के साथ नाचने-कूदने गाड़ी से उतर गया और ड्राईवर सीट पर दूल्हा नरेश साहू आ गया। अचानक इंडिका गाड़ी ने रफ्तार पकड़ ली और आसपास खड़े दर्जनभर बच्चे, महिला और बुजुगों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना से अफरा-तफरी मच गई और 112 सहित 108 को मौके पर बुलाकर घायलों को सिविल अस्पताल और राजनांदगांव अस्पताल भेजा गया। जिसमें सिविल अस्पताल में भर्ती सभी सात लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद देर रात घर वापस भेज दिया गया।

दर्जनभर ग्रामीण घायल

घटना में सुरेखा पति रूपेंद्र साहू 30 वर्ष तुमड़ीबोड़, पूजा पिता हुकुम वर्मा 14 साल मुड़पार, उमा पति शीतल साहू 29 साल मुढ़ीपार, पार्वती पति शेरसिंह वर्मा 35 साल महख्मकला, वंदना पिता सुरेश वर्मा 19 साल मुड़पार, पिंकी पिता ओंकार वर्मा 19 साल महरूमकला, आशा पिता सुरेश वर्मा 15 साल को समान्य चोट पहुंची, जिन्हें सिविल अस्पताल में इलाज बाद देर रात वापस घर भेज दिया गया।

बारातियों की जमकर पिटाई

बारात देखने प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दूल्हा नरेश साहू भी शराब पीया हुआ था और वाहन चालक के उतरते ही इंडिका की ड्राईवर सीट पर बैठ गया था। घटना के समय गाड़ी वही चला रहा था। अचानक घटी घटना से पूरा मोहल्ला स्तब्ध हो गया और आनन-फानन में घायलों को लेकर अलग-अलग अस्पताल रवाना हुए। जिसके बाद लोगों ने शराब के नशे में धुत कुछ बारातियों को जमकर पीटा। देर रात तक दूल्हे को गांव वालों से छिपाकर रखा गया। सुबह शराबी लड़के के साथ लड़की द्वारा शादी के लिए मना करने के बाद गातापार थाना में मामला दर्ज कराया गया है।

 

5379487