Logo
सनकी पति ने बड़ी बेटी की शादी होने के बाद छोटी बेटी की शादी तय नहीं होने से नाराज होकर अपनी पत्नी तथा बेटी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर। खरोरा थाना क्षेत्र के घेवरा गांव में एक नशेड़ी, सनकी पति ने बड़ी बेटी की शादी होने के बाद छोटी बेटी की शादी तय नहीं होने से नाराज होकर अपनी पत्नी तथा बेटी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना सोमवार दोपहर की है। 

पुलिस के मुताबिक, योगेश वर्मा को अपनी पत्नी जानकी तथा बेटी आरती की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार योगेश आदतन नशेड़ी होने के साथ सनकी मिजाज का था, वह अपनी पत्नी पर शंका करता था। इस वजह से योगेश का अपनी पत्नी के साथ आए दिन विवाद होता था। घटना दिनांक को योगेश ने अपनी पत्नी पर आरती की शादी तय नहीं होने देने का कारण मानते हुए विवाद किया।  पति, पत्नी के बीच विवाद इतना गहरा गया कि योगेश अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। इसी दौरान बीच बचाव करने मौके पर आरती पहुंची, तो योगेश ने घर में रखे कुल्हाड़ी से दोनों पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। भागने की कोशिश कर रहे योगेश को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

दो बेटियों की एक साथ शादी करना चाहता था

पुलिस के अनुसार योगेश अपनी बड़ी बेटी के साथ छोटी बेटी की शादी करने चाहता था। बड़ी बेटी की शादी तय होने के बाद उसकी तृतीया को योगेश ने शादी की। बड़ी बेटी की विवाह होने के बाद छोटी बेटी की शादी नहीं होने से योगेश तनाव में रहता था। इस बात को लेकर योगेश का अपनी पत्नी के साथ विवाद होने लगा। इसी विवाद के चलते योगेश ने अपनी पत्नी तथा बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

5379487