Logo
election banner
बलरामपुर जिले में पुलिस को तहसील कार्यालय में पदस्थ संदिग्ध अवस्था में क्लर्क की लाश मिली है। वहीं प्रथम दृष्ट्या में लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। 

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में पुलिस को तहसील कार्यालय में पदस्थ संदिग्ध अवस्था में क्लर्क की लाश मिली है। लाश को देख कर प्रथम दृष्टया में लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं घटनास्थल पर पुलिस की टीम और तहसीलदार मौके पर मौजूद है। 

मिली जानकारी के अनुसार, वाड्रफनगर पुलिस चौकी के अंतर्गत रजखेता गांव के तहसील कार्यालय में पदस्थ संदिग्ध अवस्था में क्लर्क की लाश मिली है। मृतक क्लर्क वाड्रफनगर तहसील में पदस्थ था। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है। जबकि प्रथम दृष्ट्या में लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं लाश को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

सूरजपुर में मिली महिला वनकर्मी की लाश 

महिला का शव
महिला का शव

सूरजपुर जिले के शासकीय आवास में महिला वनकर्मी की लाश मिली है। लाश को देखकर दो दिन पहले मौत की आशंका जताई रही। प्रथम दृष्ट्या में देख कर लग रहा है कि, बाथरूम में पैर फिसल कर चोट लगने से मौत हुई होगी। स्थानीय लोगों में मामले की जानकारी पुलिस को दी और दरवाजा तोड़ कर लाश को बाहर निकाला गया है। वहीं मृतिका सूरजपुर वन परिक्षेत्र में वनपाल के पद पर पदस्थ थी।  

jindal steel Ad
5379487