Logo
election banner
जिला अस्पताल में दो शवों को एक ही फ्रीजर में रखे जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद हरिभूमि की टीम ने जब हॉस्पिटल स्टॉफ से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी कहने से मना कर दिया। पढ़िए पूरी खबर...

आकाश पवार-पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के गौरेला, पेंड्रा, मरवाही के जिला चिकित्सालय में बड़ी लापरवाही निकलकर सामने आई है। यहां अस्पताल में मृत्यु के बाद दो शवों को एक ही फ्रीजर में रख दिया गया। जबकि दूसरा फ्रीजर मौजूद था, फिलहाल अस्पताल प्रशासन इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए है और कुछ भी कहने से बचता हुआ दिखाई दे रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार, जिला अस्पताल में दो शवों को एक ही फ्रीजर में रखे जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद हरिभूमि की टीम ने हॉस्पिटल स्टॉफ से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी कहने से मना कर दिया। जिला अस्पताल में दो शवों को एक ही फ्रीजर में रखना प्रबंधन की मजबूरी नहीं बल्कि लापरवाही है, क्योंकि पहले से अस्पताल में एक दूसरा फ्रीजर भी एक महीने पहले से आकर रखा है। लेकिन अब तक उसका उपयोग शुरू नहीं किया गया है। दो फ्रीजर होने क़े बाद भी दो शवों को एक ही फ्रीजर में रखना हॉस्पिटल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही है।

स्थानीय जनप्रतिनिधि भी अस्पताल प्रशासन की लापरवाही बता रहे

इस पूरे मामले को लेकर जब हमारे संवाददाता ने अस्पताल में मौजूद स्थानीय जनप्रतिनिधि से बात की तो उन्होंने भी इसे गलत बताते हुए अस्पताल को अपनी व्यवस्था सुधारने की बात कही। अब देखने वाली बात यह होगी कि, कब तक जिला अस्पताल प्रबंधन की यह व्यवस्था सुधर पाएगी और इस पर प्रशासन किस तरह की कार्यवाही करता है।

5379487