श्यामकिशोर शर्मा/नवापारा/राजिम- छत्तीसगढ़ के राजिम में स्थित नावापार शहर में भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने चुनावी कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया है। उसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कमर कस लेने की बात कही है। श्री अग्रवाल ने नवापारा मंडल क्षेत्र के एक-एक जिम्मेदार पदाधिकारियों का नाम लेकर कहा कि, वे प्रदेश के घर-घर में जाएं। एक-एक दरवाजे पर दस्तक दें, ऐसा करके लोगों को बताए कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गारंटी छत्तीसगढ़ सरकार किस तरह चला रही है। 

हमने 3 महीने में पूरे किए वादे 

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, भूपेश बघेल ने 5 साल में वादे पूरे नहीं किए, जिसे हमने 3 महीने में पूरा करके दिखाया है। श्री अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि, इस बार 400 पार के साथ नरेंद्र मोदी की सरकार केन्द्र में तीसरी बार बनाना है। जिसके नवापारा शहर के कलाम कोठी में कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हाथ उठाकर और पूरे हाल में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारों की गूंज उठने लगी। 

श्री राम मंदिर का निर्माण 

श्री अग्रवाल ने महतारी वंदन योजना और अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के संबंध में विस्तार से बताया, इसके बाद उन्होंने कहा कि, सीएम विष्णुदेव देव की सरकार किसानों को एक ही किस्त में पूरा पैसा खाते में डाल रही है। इससे किसानों में खुशी का माहौल बना हुआ है।