बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में मेला से लौट रहे एक परिवार पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया था। इस हमले में 8 वर्षीय बच्चे को चोट लग गई थी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशें के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला भटगांव थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को सरसींवा निवासी एक परिवार कार में सवार होकर देवसागर मेला से अपने घर जा रहे थे तभी चार अज्ञात बदमाशों ने उनका रास्ता रोककर उन पर ईंट, पत्थर, और डंडे से हमला कर दिया था। इस हमले में 8 वर्षीय बच्चे को चोट लग गई थी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने अज्ञात बदमाशें के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशें  के खिलाफ धारा 294,323,34, 341 और 427 के तहत केस दर्ज कर बदमाशें की तलाश में जुट गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

देवसागर में विराजमान मां जेवरा दाई 

बता दें कि, छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले से पश्चिम में 35 किलोमीटर दूर में मां जेवरा दाई का मंदिर वनांचल पहाड़ियों पर ग्राम देवसागर में विराजमान है। इसका मूल स्थान ग्राम जेवराडिह है, जहां प्रतिवर्ष चौत्र पूर्णिमा में मां जेवरादाई का विशाल मेला लगता था । मेले में जिले और आसपास से हजारों लोग इकट्‌ठा होते हैं। संख्या में भक्त मां जेवरादाई के दर्शन पाने आते हैं। ग्रामीणों के बीच ऐसी मान्यता है कि, यहां पूजा और बैगा द्वारा हल्दी का छींटा लगाने से दंपती को संतान की प्राप्ति होती है।