Logo
election banner
रायपुर में बदमाशों के हौसलें इस कदर बुलंद हैं कि, वे आम जनता तो छोड़िये बल्कि पुलिस कर्मियों के साथ भी मारपीट करने से नहीं चूक रहे हैं। सेमरा ग्राम में पुलिस को एक्सीडेंट की सूचना मिली थी।

रायपुर। राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसलें इस कदर बुलंद हैं कि, वे आम जनता तो छोड़िये बल्कि पुलिस कर्मियों के साथ भी मारपीट करने से नहीं चूक रहे हैं। सेमरा ग्राम में पुलिस को एक्सीडेंट की सूचना मिली थी।

दोनों पुलिसकर्मी  घायलों को वाहन में बैठाकर उपचार के लिए ले जा रहे थे। इसी बीच शराब के नशे में धुत दो बदमाश आये और जवानों से बदसलूकी करते उनसे मारपीट करने लगे। इस दौरान जवानों की वर्दी भी फाड़ डाली। हालांकि तीनों आरोपियों के नाम सामने आ गए हैं, जिनमें एनु साहू, गणपत साहू और राधेश्याम साहू ने मारपीट की थी। 

हेड कॉन्स्टेबल ने थाने में दर्ज करायी FIR 

मारपीट को लेकर नवापारा थाना में पोस्टेड हेड कॉन्स्टेबल रामरतन साहू ने FIR दर्ज कराई है। शिकायत में बताया कि, सोमवार की रात हाइवा से अज्ञात व्यक्ति को कुचलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद कॉन्स्टेबल नवीन निर्मलकर और हुलास साहू पेट्रोलिंग गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे। इस दौरान सेमरा गांव में राधेश्याम साहू घायल पड़ा हुआ था और उसके माथे से खून बह रहा था। पुलिसवालों ने राधेश्याम को इलाज के लिए उसे पुलिस जीप में बैठाए तो वहां पर खड़े एनू साहू और गणपत साहू गुस्से में आ गए। अस्पताल ले जाने से मना कर दिया।

आरोपियों ने पुलिस कर्मियों को पीटा 

इस दौरान दोनों आरोपी एनू और गणपत ने घायल को पुलिस जीप से नीचे उतार दिया। फिर वे पुलिसवालों के साथ बहसबाजी करने लगे। उन्होंने पुलिसकर्मियों को कहा कि पहले फरार आरोपी को पकड़ो, फिर उसका इलाज करवाना। इसके बाद उन्होंने धक्का-मुक्की और गाली गलौज शुरू कर दी। इस दौरान दोनों ने पुलिसकर्मियों के हाथ मुक्के से पिटाई कर दी। एक आरोपी ने पुलिस वाले का कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। इस घटना में नवीन और हुलास के गाल, हाथ और उंगली पर चोटें लगी है। इसके अलावा पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फट गई है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487