Logo
election banner
इस अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। परिजन ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। डाॅक्टरों ने भी परिजनों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की।

घनश्याम सोनी- बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाकर डाॅक्टर के साथ मारपीट की। डाॅक्टर के खिलाफ परिजनों ने थाने में  शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद डाॅक्टरों ने भी परिजनों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई और अपनी सुरक्षा व्यवस्था की मांग की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम अनिल जायसवाल था। वह बलरामपुर जिले का निवासी था। बताया जा रहा है कि, देर रात अचनाक अनिल जायसवाल की तबीयत खराब हो गई। देखते ही देखते तबीयता बिगड़ता ही जा रहा था इसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल वाड्रफनगर में भर्ती कराया । जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाकर डाॅक्टर के साथ मारपीट की। डाॅक्टर के खिलाफ परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद डाॅक्टरों ने भी परिजनों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई और अपनी सुरक्षा व्यवस्था की मांग की हैं । 

मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा  

डॉक्टर सीमा टोप्पो ने बताया कि, देर रात एक मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया। उस दौरान हर संभव उपचार किया गया परंतु कुछ ही देर में उसकी जान चली गई । परिजन आक्रोशित में आकर ड्यूटी में तैनात डॅाक्टरों  के साथ मारपीट करने लगे। यह हंगामा देर रात तक चलता रहा जिससे पोस्टमार्टम करने में देरी हो गई। बताया जा रहा है कि, शव के अवशेष को सुरक्षित रखने वाले केमिकल अस्पताल में उपलब्ध नहीं है और उसकी व्यवस्था में देरी हुई। इसकी घटना की जानकारी होने के बाद प्रशासन की ओर से एसडीओपी और तहसीलदार वहां पहुंचे और परिजनों को समझा बूझकर घर भेजा गया ।

5379487