Logo
ऑल इंडिया आर्टिस्ट एसोसिएशन के 69वें आयोजन में रायपुर की रहने वाली दिशा नरेश को तीसरा स्थान मिला है।

छन्नू खंडेलवाल/मांढर- शिमला में हुए ऑल इंडिया आर्टिस्ट एसोसिएशन (नेशनल डांस कंपटीशन) के 69वें आयोजन में रायपुर के कबीर नगर की रहने वाली दिशा नरेश ने अपनी शानदार नृत्य कला का प्रदर्शन करते हुए तीसरा स्थान प्राप्त किया है।  

 

बता दें, इस कार्यक्रम  का आयोजन रोहितस्व गौर की अध्यक्षता में हुआ है। जो 'भाभी जी घर पर है' सीरियल में मनमोहन तिवारी की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन 1955 से हर साल होता आ रहा है|इस मंच पर देश के विभिन्न शहरों से आए कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। साथ ही कला के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए अनेक अवसर मिलते हैं। 

dance

ग्रुप डांस और एक कथक नृत्य करने का मिला मौका 

इसी मंच पर दिशा नरेश को एक ग्रुप डांस और एक कथक नृत्य करने का अवसर मिला। जिसमें उन्होंने कत्थक  में अपना बेहतर प्रदर्शन करते हुए तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस वक्त दिशा नरेश कृष्णा पब्लिक स्कूल सरोना में दसवीं की छात्रा हैं। इसके अलावा इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय खैरागढ़ से कथक में 6 साला की स्नाकोत्तर की डिग्री ली है| 

माता-पिता और गुरुजनों को दिया श्रेय 

दिशा नरेश बचपन से ही डांस मे रुचि रखती हैं। इसी वजह से दिशा ने कबीर नगर के डिजायर डांस एकेडमी में एडमिन ले लिया था।दिशा ने अपनी इस उपलब्धि के लिए अपने मां नीता नरेश और पिता नरेश साहू के अलावा गुरुजनों को धन्यवाद दिया है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487