Logo
election banner
सात भाइयों के भरे-पूरे परिवार से बेटा और बहू लापता हो गए। दो दिन बाद बाड़ी में बहू की लाश मिली। अंदाजा लगाया जा रहा है कि पत्नी की हत्या कर पति भाग निकला होगा।

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से हत्या का मामला सामने आया है। पति ने अपनी पत्नी को मारकर 2 फीट गड्ढे में गाड़ दिया। उनकी शादी अभी महीनेभर पहले ही हुई थी। वारदात के बाद से आरोपी पति फरार है। बाड़ी से बदबू उठने पर लोगों को लाश दबे होने की जानकारी हुई। मामला परपोड़ी थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतका का नाम 22 वर्षीय रेशमी वर्मा है। वह कुल्लू गांव की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि, एक महीने पहले 18 फरवरी को ही ग्राम लुक के रहने वाले ओमप्रकाश वर्मा के साथ उसकी शादी हुई थी। मृतका की सास बीरन बाई ने बताया कि, वह शनिवार को धमधा के अछोटी गांव गई थी। बेटे और बहू ने उसे पैर छूकर विदा किया था। 

bemetra

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी 

सोमवार को जब वह घर लौटी तो बड़ा बेटे रमाकांत की पत्नी करुणा ने बताया कि, आपके बेटे-बहू ओमप्रकाश और रेशमी बिना बताए कहीं चले गए हैं। इसके बाद आनन-फानन में परिवार ने दोनो के लापता होने की सूचना थाने में दी। दो दिन तक दोनों की पतासाजी की गई, पर वे कहीं नहीं मिले। इसके बाद गुरुवार की सुबह मृतका की सास बाड़ी में राख फेंकने निकली थी, तभी उसे बदबू आई। आस-पास के लोगों को पता चलने के बाद जब एक गड्ढे को खोदा गया तो वहां बहू की लाश मिली। 

ससुर और भाइयों से भी पूछताछ

बाड़ी में बहू की लाश मिलने की सूचना पुलिस और मृतका के परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक की तलाश में जुट गई। वहीं पुलिस ने मृतका के ससुर और आरोपी के अन्य छह भाइयों से भी पूछताछ की है।

5379487