Logo
election banner
नीतीश कुमार के अलग होने के बाद तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा कि खेला अभी बाकी है। लिखकर ले लीजिए कि जेडीयू 2024 में ही खत्म हो जाएगी। तेजस्वी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार एक थके हुए सीएम थे, हमने उनसे काम करवाया।

Tejashwi Yadav reacts to Nitish kumar joining BJP: नीतीश कुमार रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। वह कुछ ही देर में बीजेपी में शामिल हो जाएंगे। इस बदलाव के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी प्रताप यादव ने कहा कि खेल अभी शुरू हुआ है। खेल अभी भी बाकी है। मैं जो कहता हूं वह करता हूं। आप लिखकर ले लीजिए जेडीयू 2024 में ही खत्म हो जाएगी। मैं नीतीश कुमार के बारे में कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं।

नीतीश कुमार थके हुए सीएम थे
तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार एक काम नहीं करते थे। एक थके हुए सीएम थे। इनका कोई विजन नहीं था। हमने इनसे बहुत काम करवाया। हमने बहुत सारे काम करवाए। इसके साथ ही  हमने गठबंधन धर्म का पालन किया है। हम लोग इसी हिसाब से अब जनता के पास जाएंगे। ये लोग चाहे जो भी करें कि मेरा मानना है कि जनता मेरे साथ है और मेरा साथ देगी। मैं भाजपा को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जो उन्होंने जेडीयू को अपने साथ लिया। 

हमने पहली बार नियुक्ति पत्र बांटना शुरू किया
हमारी सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में 7 अगस्त 2022 को बनी थी। 15 अगस्त को मुख्यमंत्री ने रोजगारों का ऐलान किया था। जो मुख्यमंत्री कहते थे कि रोजगार देना संभव नहीं है। उसी मुख्यमंत्री ने आरजेडी के गठबंधन में सरकार बनाने पर रोजगार देने की घोषणा की और कई विकास कार्य किए।  तेजस्वी यादव ने कहा कि क्या आपने हमारे साथ आने से पहले कभी नीतीश कुमार को नियुक्ति पत्र बांटते देखा। जब हम लोगों के साथ आए तब ये सब हमने शुरू करवाया। हमारे बाद ही भारत सरकार ने नियुक्ति पत्र बांटना शुरू किया।

हमने बड़ी उम्मीद के साथ सरकार बनाई थी
तेजस्वी प्रसाद ने कहा कि शिक्षा मंत्रालय आरजेडी के पास तो हमने नई शिक्षा नीती लाया। पर्यावरण मंत्रालय मेरे पास था, मैं नई टूरिज्म पॉलिसी लेकर आया। जब हमारी सरकार आई तो हमने पहली बार यह घोषणा की कि खेल में मेडल लाने वालों को नौकरी दी जाएगी। हम लोगों ने बड़ी उम्मीदों के साथ सरकार बनाई थी। हमने किस उद्देश्य से सरकार बनाई थी यह खुद नीतीश कुमार ने ही उस समय बताया था। नीतीश कुमार ने आरजेडी को छोड़कर लोकतंत्र की हत्या की है। जनता इसका जवाब देगी। 

5379487