Logo
election banner
ED ने जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू यादव पर आरोप तय किया है। इस पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा, वह CM बने तो चारा खा गए और रेलमंत्री बने नौकरी

Samrat Chaudhary political attack on Lalu Yadav: बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद भी सियासी घमासान जारी है। पक्ष-विपक्ष के नेता एक दूसरे पर आक्रामक दिख रहे हैं।  बिहार BJP के अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने मंगलवार को राजद प्रमुख लालू यादव के खिलाफ बड़ा सियासी हमला बोला। कहा, लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री बने तो गायों का चारा खा गए और रेलमंत्री बने बच्चों की नौकरी खा गए । पूरे बिहार में हजारों बच्चे हैं, जिनकी जमीन लालू यादव और इनके परिवार ने अपने नाम लिखवाने का काम किया है।

कर्मचारी भी करोड़पति बन गया
दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से करीब 10 घंटे पूछताछ की थी। इसके बाद प्रेस नोट जारी कर कई अहम खुलासे किए। बताया कि लालू यादव के रेलमंत्री रहते गड़बड़ियां हुई हैं। ED की मानें तो राबड़ी देवी की गौशााला का काम करने वाला कर्मचारी भी करोड़पति बन गया। अभ्यर्थियों से ली गईं जमीन बाद में लालू की बेटी हेमा के नाम ट्रांसफर की गईं। 

पत्नी और बेटियों के खिलाफ एफआईआर 
जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने 8 जनवरी को दिल्ली की अदालत में आरोप-पत्र दायर किया है। इसमें लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, उनकी बेटी मीसा भारती और हेमा यादव के अलावा गौशाला कर्मचारी अमित कात्याल और हृदयानंद चौधरी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज किया है। है। इसी मुद्दे पर सम्राट चौधरी मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने पूछा...1997 में जब चारा घोटाला हुआ किसकी सरकार थी? 

सत्ता का चक्र पलटेगा तो सब जद में आएंगे: मनोज झा
इधर, राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि जांच एजेंसी ED पर ही निशाना साधा है। कहा, इसे बेकार में ED बोलते हैं आप। आपको सही शब्द का इस्तेमाल करना चाहिए। मोदी, अमित शाह और भाजपा ऐसे बोलिए तो मुझे भी मजा आएगा और उन्हें भी मजा आएगा। RJD सांसद ने यह भी कहा कि जब सत्ता का चक्र पलटेगा तो सब इसकी जद में आएंगे। 

 

 

5379487