Logo
Pawan Singh rally: पवन सिंह के समर्थन में काराकाट पहुंचे खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। दो-दो सुपरस्टार को देखने पहुंची बेकाबू भीड़ ने जमकर कुर्सियां तोड़ी और लग्जरी कारों को भी नुकसान पहुंचाया।

Pawan Singh rally: काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे पवन सिंह के एक कार्यक्रम में भारी बवाल हो गया। दरअसल, मंगलवार, 28 मई को भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के प्रचार के लिए भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव पहुंचे, जहां उन्हें देखने हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि प्रशासन उसे संभाल नहीं पाई और भगदड़ मच गई। इस दौरान बेकाबू भीड़ ने सैकड़ों कुर्सियां तोड़ डाली साथ ही फैंस अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए कार्यक्रम में शामिल गाड़ियों के छत पर चढ़ गए, जिससे कुछ महंगी लग्जरी कार क्षतिग्रस्त हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है है कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के चाहने वाले लोग बेकाबू हैं। इसमें कई सैंकड़ों कुर्सियां भी टूटी नजर आ रही हैं। साथ ही पवन सिंह के समर्थक महंगी कारों की छत पर भी चढ़े नजर आ रहे हैं।

Pawan Singh Rally
पवन सिंह की जनसभा में मची भगदड़!

पवन सिंह के सपोर्ट में पहुंचे खेसारी लाल यादव
बता दें, पवन सिंह ने बिहार के काराकाट लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। सिंह के समर्थन में भोजपुरी के लगभग सभी सुपरस्टार प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार, 28 मई को ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव भी पवन सिंह के समर्थन में काराकाट पहुंचे। इसी दौरान दोनों सुपरस्टार को देखने अलग-अलग जगह से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। प्रशासन लोगों को संभालने में बेबस नजर आई।

भाजपा में होते हुए पवन सिंह ने चुनाव लड़ने का किया ऐलान
पवन सिंह भारतीय जनता पार्टी से जुड़े थे। भाजपा ने उन्हें इस बार बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था लेकिन पवन सिंह ने बिहार के बाहर चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। सिंह बिहार के किसी सीट से टिकट चाहते थे, भाजपा के सीट शेयरिंग में वह फिट नहीं बैठ पाए। इसके बाद काराकाट की सीट एनडीए के सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी को मिल गई जहां से खुद कुशवाहा ताल ठोक रहे हैं। जब पवन सिंह को कहीं से भी टिकट नहीं मिला तो उन्होंने एकला चलो का राह पकड़ लिया और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भाजपा का सदस्य रहते हुए काराकाट से पर्चा भर दिया। हालांकि, भाजपा ने पार्टी विरोधी कार्य के चलते पवन सिंह को निष्कासित कर दिया है।

Khesari Lal Yadav
पवन सिंह के लिए वोट मांगने गोह पहुंचे खेसारी लाल यादव

पवन सिंह, उपेंद्र कुशवाहा और राजाराम कुशवाहा के बीच मुकाबला
पवन सिंह के निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने से काराकाट का मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। इस क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी के रूप में उपेंद्र कुशवाहा मैदान में हैं, जबकि महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में राजाराम कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं। यहां सातवें चरण, 1 जून को वोटिंग होगी और लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को आएंगे।

5379487