Logo
election banner
Patna Delhi Holi Special Train: रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना की जांच की जा रही है। मेन लाइन पर आग लगने से एक दर्जन ट्रेनों के की आवाजाही में बदलाव किया गया है।

Patna Delhi Holi Special Train: बिहार से बड़ी खबर है। यहां मंगलवार की देर रात आरा जंक्शन से थोड़ी दूरी पर कारीसाथ स्टेशन के पास पटना-दिल्ली होली स्पेशल ट्रेन के एक डिब्बे में आग लग गई। आग चलती ट्रेन में लगी। आनन-फानन में रेलवे ने ट्रेन को रुकवाया। लेकिन तब तक आग ने आधे कोच को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रेन के रुकते ही यात्री कूदकर भागे। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। राहत बचाव का काम जारी है। 

एसी M–9 कोच में आग लगी
जानकारी के अनुसार, यह हादसा मंगलवार देर रात 12 बजकर 45 मिनट पर हुआ। होली स्पेशल ट्रेन के एसी M–9 कोच में आग लगी थी। दानापुर से यह ट्रेन मंगलवार रात 11:12 बजे चली थी। यह आरा होते हुए बक्सर, डीडीयू की ओर जा रही थी, तभी M–9 कोच से चिंगारी उठने लगी। देखते ही देखते पूरे कोच में आग लग गई।

लोकल यात्री थे सवार
रिपोर्ट के अनुसार, जिस कोच में आग लगी, उसमें किसी भी यात्री का रिजर्वेशन नहीं था। कुछ लोकल यात्री ट्रेन में सवार थे। उन्होंने कूदकर अपनी जान बचाई। कुछ देर में आसपास के गांव वालों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। इसके बाद जलते कोच को अलग करके ट्रेन को रवाना कर दिया गया। 

रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना की जांच की जा रही है। मेन लाइन पर आग लगने से एक दर्जन ट्रेनों के की आवाजाही में बदलाव किया गया है। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

5379487