Logo
Rohit Sharma IPL 2025: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस अपने स्टार प्लेयर रोहित शर्मा को रिटेन नहीं करेगी। आकाश चोपड़ा ने बताया है कि मुंबई किन 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है।

Will MI Retain Rohit Sharma IPL 2025: मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2024 किसी बुरे सपने के जैसे बीता। फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया। इससे लगा कि टीम एक नई सोच और जज्बे के साथ मैदान में लड़ेगी, लेकिन हुआ इसका बिलकुल उल्टा। कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया गया। उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन काफी गिरता चला गया। इसके बाद उनके साथ विवाद जुड़ते चले गए। उन्हें सीनियर्स के साथ सही व्यवहार नहीं करने के चलते ट्रोल किया गया। 

इसके बाद हार्दिक पांड्या कुछ इंटरनेशल क्रिकेटर्स के भी निशाने पर रहे। यही वजह रही कि टीम का मनोबल काफी गिर गया और एक अच्छी टीम होने के बावजूद मुंबई टॉप 4 में भी जगह नहीं बना पाई।  

रोहित शर्मा को रिटेन नहीं करेगी MI- आकाश चोपड़ा 
पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया कि उन्हें नहीं लगता कि मुंबई इंडियंस 2025 सीजन के लिए रोहित शर्मा को रिटेन नहीं करेगी। आकाश चोपड़ा के मुताबिक, मुंबई अपनी टीम में जिन 4 खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहेगी, उनमें जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और तिलक वर्मा हो सकते हैं। आकाश चोपड़ा ने कहा कि खुद रोहित शर्मा भी दूसरी टीम में जा सकते हैं।  

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुंबई ने हार्दिक पांड्या को लंबे समय के इनवेस्ट किया है, इसलिए उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। आकाश के मुताबिक, टीम ईशान किशन को रिलीज कर देगी, उन पर बड़ा अमाउंट खर्च नहीं करेगी। अगर टीम उन्हें लेना चाहेगी तो टीम राइट टू मैच कार्ड के माध्यम से ऐसा कर सकती है।   

5379487