नई दिल्ली। विराट कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में महज 49 गेंद में 77 रन की मैच विनिंग पारी खेली। कोहली की इस पारी की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हराया। मैच के बाद कोहली ने मैदान से ही पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल की। इस दौरान उन्होंने अपने दोनों बच्चों वामिका और अकाय से भी बात की। कोहली को 77 रन की पारी खेलने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। 

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में आरसीबी को 177 रन का टारगेट मिला था। कोहली ने पारी की शुरुआत करते हुए 77 रन की पारी खेली। उनके अलावा आखिरी के ओवर में दिनेश कार्तिक ने 10 गेंद में 28 और महिपाल लोमरोर ने 8 गेंद में नाबाद 17 रन ठोके। आरसीबी की जीत का जश्न विराट ने अपनी फैमिली के साथ भी मनाया। मैच खत्म होने के फौरन बाद उन्होंने अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल किया और बेटी वामिका के साथ मस्ती करते नजर आए। 

कोहली ने परिवार से की वीडियो कॉल पर बात
परिवार के साथ बात करने के दौरान कोहली बार-बार फ्लाइंग किस देते नजर आए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा। फैंस को विराट का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

अपने बेटे के जन्म होने की वजह से विराट दो महीने से क्रिकेट मैदान से दूर थे। इस दौरान उन्होंने पूरा वक्त परिवार के साथ बिताया। इस पर कोहली ने कहा,"हम देश में नहीं थे। हम ऐसी जगह थे, जहां हमें कोई पहचान नहीं पा रहा था। एक परिवार के रूप में एक साथ समय बिताना,दो महीने तक सामान्य महसूस करना। मेरे लिए ये अनुभव शानदार रहा। परिवार के साथ समय बिताने का मौका पाकर मैं ईश्वर का आभारी हूं।"