नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव ने आईपीएल 2024 में अपनी रफ्तार से सबको दीवाना बना दिया है। उन्होंने इस सीजन में लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की। इस सीजन में मयंक 156.7 KMPH की रफ्तार से भी गेंद फेंक चुके हैं। इस सीजन की सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड भी उनके नाम है। 

मयंक यादव का आऱसीबी के खिलाफ आईपीएल डेब्यू धमाकेदार रहा था। उन्होंने पहले मैच में ही 3 विकेट लिए थे। वो अबतक इस सीजन में तीन मैच खेले हैं और इसमें से दो बार प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए हैं। हालांकि, तीसरे मैच में वो चोट की वजह अपने कोटे के पूरे ओवर नहीं फेंक पाए थे। इसके बाद से ही वो मैदान से बाहर हैं। 

अब शुक्रवार को लखनऊ का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से है। इस मैच में मयंक खेल पाएंगे या नहीं? इस पर लखनऊ सुपर जायंट्स के असिस्टेंट कोच लांस क्लूजनर ने बड़ा अपडेट दिया है। क्लूजनर ने कहा, "मैं चेन्नई के खिलाफ मैच में मयंक की हिस्सेदारी के बारे में निश्चित नहीं हूं। वह नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं, लेकिन उनकी फिटनेस हमारी प्राथमिकता है।"ट्रेनिंग सेशन में प्रगति के संकेत दिखाने के बावजूद, जैसा कि एलएसजी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो से पता चलता है जिसमें यादव को नेट्स में गेंदबाजी करते हुए दिखाया गया है, क्लूजनर तेज गेंदबाज की प्लेइंग इलेवन में तत्काल वापसी के बारे में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।