Logo
WI vs USA Preview: सुपर-8 में वेस्टइंडीज और अमेरिका के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा।

WI vs USA Preview: शनिवार को वेस्टइंडीज और अमेरिका के बीच सुपर-8 का अहम मुकाबला खेला जाएगा। जो भी टीम हारेगी, वह विश्वकप से बाहर हो सकती है। सुपर-8 में इंग्लैंड के हाथों करारी हार मिलने के बाद अब वेस्टइंडीज के पास आखिरी मौका है। शनिवार को अमेरिका के खिलाफ मैच होगा। दोनों टीमों के लिए यह जीत बहुत जरूरी है। अमेरिका, दक्षिण अफ्रीका से हार चुकी है। ऐसे में एक ओर उसे सेमीफाइनल की राह से दूर कर देगी। वहीं, वेस्टइंडीज का भी कुछ ऐसा ही हाल है।  

वेस्टइंडीज को मिलेगी कड़ी चुनौती 
वेस्टइंडीज को अमेरिकी खिलाड़ियों से कड़ी चुनौती मिल सकती है। अगर कप्तान मोनांक पटेल फिट होकर इस मैच में खेलते हैं तो यह टीम के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक, उनकी कंधे की चोट अभी तक ठीक नहीं हो पाई है। उनके अलावा एंड्रीज गौस, एरोन जोन्स, नीतीश कुमार और हरमीत सिंह अफ्रीका के खिलाफ लंबे-लंबे छक्के लगा चुके हैं। गेंदबाजी में सौरभ नेत्रवलकर, अली खान और नोषतुज किनिंगजे वेस्टइंडीज के लिए खतरा बन सकते हैं।  

वेस्टइंडीज में चैंपियन खिलाड़ी 
इंडीज टीम में चैंपियन खिलाड़ी मौजूद हैं। टी20 फॉर्मेट में कैरेबियाई टीम अलग ही अंदाज में खेलती है। निकोलस पूरन, जॉनसन चार्ल्स, शेमरोन हेटमायर, आंद्रे रसेल और रोमारियो शेफर्ड जैसी बल्लेबाजी लाइनअप अपने दिन किसी भी गेंदबाजी लाइनअप को धराशायी कर सकती है। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487